कैसे आप इन टिप्स की मदद से फिर से इस्तेमाल में ला सकते हैं अपनी शादी के कपड़े 

कैसे आप इन टिप्स की मदद से फिर से इस्तेमाल में ला सकते हैं अपनी शादी के कपड़े 

Fashion News
By Samprita on 05 Sep 2020
Senior Digital Editor

परिवार में शादी या दोस्तों की शादी में जाने के लिए एक नया ऑउटफिट या ड्रेस खरीदी जाए, ऐसा तो जरूरी नहीं है। साथ ही आप उन्ही कपड़ों में हर शादी में एक जैसा भी नहीं दिखना चाहती, है न? तो आप अपने शादी व फंक्शन के कपड़ों को अलग-अलग स्टाइल के साथ पहन सकती हैं। दीपिका पादुकोण ने भी शादी के बाद फैमिली वेडिंग और कुछ इवेंट में वेडिंग ऑउटफिट को दोबारा कुछ अलग स्टाइल से पहना था। जेनेलिया डीसूज़ा ने भी अपने ब्रदर इन लॉ की शादी में कुछ ऐसा ही किया था। तो आप भी ऐसा क्यों नहीं कर सकते? इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे स्टाइल हैक्स बता रहे हैं जिनकी मदद से आप ऑउटफिट दोबारा से एक अलग लुक के साथ पहन सकती हैं। 

Advertisement
Advertisement

साड़ी

Her ZindagiPhoto from Her Zindagi

अगर आप पहनी हुई साड़ी को फिर से किसी फंक्शन में पहनना चाहती हैं तो वही  ब्लाउज को न पहनकर दूसरी ब्लाउज ट्राय करें। अगर पहली साड़ी का ब्लॉउज का रंग एकदम समान है तो आप कॉन्ट्रास्ट कलर में नया ब्लॉउज पहन सकती हैं। या फिर गोल्ड या सिल्वर शेड का ब्लॉउज खरीद सकती हैं। आप अलग स्टाइल में भी ब्लॉउज पहन सकती हैं। अगर पहला ब्लॉउज बैकलेस था, तो क्यों न इस बार हाई बैक रखें, लेकिन अलग नैक लाइन स्टाइल के साथ? अगर आप नया ब्लॉउज नहीं बनवाना चाहती हैं, तो साड़ी को अलग ज्वेलरी के साथ डिफरेंट तरीके से स्टाइल करें।

लहंगा

0-5Photo from Deepmala Exports

लहंगा दोहराने के लिए, आप अलग तरीके का ब्लॉउज पहन सकती हैं और एक नया लुक दे सकती हैं। ऊपर बताये गए साड़ी की स्टाइलिंग को आप लहंगे के लिए भी दोहरा सकती हैं। आप लहंगे को बटन शर्ट के साथ भी पहन सकती हैं, साथ ही नेकपीस भी इसके साथ ट्राय जरूर करें। आपको “Ae Dil Hai Mushkil” अनुष्का शर्मा का लहंगा शर्ट के साथ तो याद होगा? इसके अलावा आप लहंगा और ब्लॉउज को अनारकली ड्रेस या गाउन में भी बदलकर पहनकर सकती हैं।

सलवार सूट

Before Print NewsPhoto from Before Print News

कमीज़ को आप अलग-अलग सलवार, धोती पैन्ट्स या चूड़ीदार के साथ पहन सकती हैं। दुपट्टे को एक अलग स्टाइल के साथ पहनें। अगर आप और अलग तरीके से कुछ पहनना चाहती हैं, तो धोती पेंट्स को क्रॉप टॉप के साथ पहनकर आप दुपट्टे को राउंड तरीके से डाल सकते हैं। A-line कुर्ते को टाइट करवाकर चूड़ीदार पजामी के साथ पहनें। अगर कुर्ता काफी ज्यादा फिट है तो आप उसे बीच में से काटकर स्कर्ट के ऊपर क्रॉप टॉप की तरह पहन सकती हैं।

 

फीचर इमेज  - HerZindagi

टेक्स्ट बाय- GirlStyle IN